सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर पूरे देश में आग की तरह फैल गई. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले अभी तक इस बात को सच नहीं मान रहे है.इस दुखद घटना के बाद शहनाज गिल तो पूरी तरह से टूट गई. सुबह से रोते बिलखते हुए एक ही बात कर रही है.कि वो नहीं है तो मैं कैसे रहूंगी’.मेरे हाथों में वो दुनिया छोड़कर गया…

आज सुबह हुई दिल दहलाने वाली घटना

बिग बॉस में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही है. दोनों हमेशा एक दूसरे के क्लोज रहते थे. शहनाज ने तो कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार किया है. शहनाज उसको सुबह नॉर्मली उठाने गई तो उसने रेस्पॉन्ड नहीं किया. उसने गोदी में उसको पकड़ के रखा और उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. फिर उसने सिद्धार्थ की पूरी फैमिली को बुलाया जो आस-पास रहते हैं. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। शहजान कहती है कि वो नहीं है तो मैं कैसे रहूंगी’.

मेरे हाथों में वो दुनिया छोड़कर गया…

सिद्धार्थ के निधन की खबर पर वो बुरी तरह टूट गई हैं. फीफाफूज की एक रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ ने शहनाज की बाहों में आखिरी सांस ली और शहनाज ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं. उनके पिता संतोख सिंह सुख ने फोन पर बात करते हुए बताया कि ‘शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल है। उसने मुझसे कहा पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। मेरे हाथों में वो इस दुनिया को छोड़कर गया। अब मैं क्या करूंगी कैसे जीऊंगी’.

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का आज निधन हो गया है। एक्टर के निधन की खबर सामने आते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से हर कोई सदमे में है। वहीं, इस खबर के सामने आते ही शहनाज गिल पूरी तरह से टूट चुकी हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहनाज ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

पंजाब की कटरीना यानी शहनाज़ गिल ‘बिग बॉस 13’ में शुरुआत से ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में हैं.उनके बोलने का अंदाज, उनकी मासूमियत, उनका बचपना लोगों के काफी पसंद आ रहा है। साथ ही शहनाज़ पारस और सिद्धार्थ शुक्ला से नजदीकियों को लेकर भी लगातार चर्चा में हैं. दरअसल, शहनाज़ ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री की थी उसके बाद पारस छाबड़ा से उनकी काफी नजदीकी देखी गई.

इसी बीच शहनाज़ ने अपने ब्वॉयफ्रंड को लेकर शो में एक खुलासा किया है। ‘बिग बॉस 13’ के अनसीन अनदेखा वीडियो में दिखा है कि शहनाज़, रश्मि देसाई, देवोलीना और शेफाली को अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बता रही हैं। शहनाज़ ने ये भी बताया है कि उनका ब्रेकअप क्यों हो गया.

सिद्धार्थ की जीत के बाद जब सभी कंटेस्टेंट्स स्टेज पर आए तब शहनाज ने सिद्धार्थ को पहले गले लगाया फिर किस किया. इस दौरान दोनों के घरवाले वहां मौजूद थे. बता दें कि बिग बॉस के बाद अब शहनाज का नया शो आने वाला है मुझसे शादी करोगे? इस शो में शहनाज अपने लिए दूल्हा ढूंढने वाली हैं। सिद्धार्थ से जब शहनाज की शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं कि वह शादी करने वाली हैं और मुझे आशा है कि इसके बाद अब उनकी लाइफ शानदार रहे.’

शेफाली ने कहा, ‘सिडनाज की केमिस्ट्री काफी अच्छी है, लेकिन यहां एक तरफा प्यार है। मैं ये बात हमेशा से कहती हूं क्योंकि मैं सिद्धार्थ को जानती हूं। वह शहनाज गिल से प्यार करता है, वह उसे को बच्चा समझ एक दोस्त वाला प्यार करता है। लेकिन शहनाज को पता ही नहीं चला कि वह सच में सिद्धार्थ से प्यार करने लगीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *