Girlfriend की ओर से किया गया ऑर्डर लेकर Delivery Boy पहुंचा और उसके पूर्व प्रेमी को झन्नाटेदार थप्पड़ मारकर साइन भी कराया.कोरोनावायरस के चलते Online Services का चलन खूब बढ़ गया. नए ज़माने में सब कुछ कम्प्यूटर क्लिक पर मौजूद है.

सब कुछ मतलब सब कुछ. घर बैठे राशन और कपड़ों के साथ अगर किसी को थप्पड़ जड़वाना हो, तो वो भी ऑर्डर हो जाएगा. जी हां, एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को डिलीवरी ब्वॉय पहुंचते ही दो थप्पड़ जड़ देता है. साथ में आर्डर कंपलीट होने के बाद वहऑर्डर कंप्लीट होने की रसीद भी देता है.


सोशल मीडिया की माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ये मज़ेदार वीडियो खूब शेयर हो रहा है. वीडियो में एक डिलीवरी ब्वॉय कस्टमर के घर पहुंचता है और ऑर्डर के तौर पर उसे दो थप्पड़ रसीद कर देता है. थप्पड़ खाकर लड़का हक्का-बक्का रह जाता है. हालांकि बाद में डिलीवरी ब्वॉय उसे ये बताता है कि ये थप्पड़ उसकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उसके लिए ऑर्डर किए थे.

गर्लफ्रेंड का सॉलिड ऑर्डर

ब्वॉयफ्रेंड के लिए गिफ्ट ऑर्डर करने के तमाम किस्से आपने सुने होंगे. ब्रेक अप हो जाने के बाद अजीबोगरीब ऑर्डर भी दिए जाते हैं, जिसे देखकर कोई भी परेशान हो जाए. हालांकि अब तक आपने थप्पड़ का ऑर्डर तो नहीं सुना होगा. 21वीं सदी में कुछ भी मुमकिन है.

ट्विटर पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक्स गर्लफ्रेंड ने अपने पुराने प्रेमी को सबक दिखाने के लिए दो थप्पड़ का ऑर्डर प्लेस किया. डिलीवरी ब्वॉय ने भी उसके पुराने प्रेमी के पास जाकर उसे ये थप्पड़ जड़ भी दिए. आईपीएस रुपिन शर्मा ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है.

लोगों ने खूब लिए मज़े

डिलीवरी बॉय शख्स के पास पहुंचकर उसे एक के बाद एक ज़ोरदार थप्पड़ मारा और फिर उससे डिलीवरी मिलने की रसीद पर साइन भी करवाया. हां, फिर उसने ये भी खुलासा किया कि ये ऑर्डर उसकी गर्लफ्रेंड ने उसके लिए दिए थे.

डिलीवरी ब्वॉय जाते-जाते ये भी बता जाता है कि गर्लफ्रेंड उसे घूंसे मारने का ऑर्डर देना चाहती थी, लेकिन ये उसके बजट के बाहर था. लोग अब इस वीडियो पर दिलचस्प प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने इस पर लिखा है कि – क्या ये कोरियर सर्विस सिर्फ महिलाओं के लिए है?

चलो आप भी आनंद लीजिए इस मजेदार वीडियो का जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है… देखें वीडियो….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *