अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अभिनेत्री अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज के एल राहुल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपने रिलेशनशिप के बारे में दोनों ने पब्लिकली कभी कोई स्टेटमेंट तो नहीं दिया पर कभी अपने संबंधों को नकारा भी नहीं। जानिये इन दोनों के संबंधों के विषय में क्या कहना हैं अथिया के पिता सुनील शेट्टी का –

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त इंगलैंड में इंगलैंड के विरुद्ध टेस्ट श्रृंखला खेल रही हैं, जिसमे राहुल ने अब तक शानदार प्रदर्शन दिखाया हैं। वहीं इस दौरान उनकी कथित गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी भी इंगलैंड में ही हैं। जानकारी के मुताबिक, राहुल ने बीसीसीआई के पास जमा किये दस्तावेजों में अथिया को अपना पार्टनर बताया हैं और दोनों इंगलैंड में साथ साथ ही रह रहे हैं।

इन दिनों अथिया इंगलैंड से अपनी काफी फोटोस सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं, जिससे पता चलता हैं, कि वे विदेश में अपना समय बहुत इंजोय कर रही हैं। आपको बता दे कि अथिया और राहुल के इंगलैंड में साथ घूमते हुए भी काफी तस्वीरें वायरल हुई हैं।

अथिया को भारतीय क्रिकेट टीम के अन्य सदस्यों व राहुल के दोस्तों के साथ भी घूमते फिरते देखा गया हैं।
क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में टीम के अन्य सदस्यों के साथ राहुल और अथिया को भी साथ घूमता देखा गया हैं। जिससे पता चलता हैं कि दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं।

इस बारे में जब अथिया के पिता और अभिनेता सुनील शेट्टी से पूछा गया तो उन्होंने इस विषय पर अपनी कोई भी टिप्पणी देने से इंकार कर दिया। जब उनसे राहुल को सपोर्ट करने अथिया के इंगलैंड जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा – “यह सब रिपोर्ट्स है इसके बारे में मैं अभी कुछ नहीं कहना चाहूंगा और ना ही इन सब के बारे में मेरे पास कहने के लिए कुछ है।”

अभिनेता ने साफ तौर पर इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। ना उन्होंने ऐसी किसी बात का समर्थन किया ना राहुल और अथिया के संबंधों को नकारा।

 

वहां दूसरी ओर इंगलैंड में राहुल बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। लंदन के लोर्ड्स मैदान में भारत की ओर से उन्होंने एक शानदार शतक जड़कर, टीम को मजबूत स्थिति में पहुँचाया हैं। राहुल भारतीय टीम का एक अहम हिस्सा हैं, जिन्होंने टीम को कई बड़े मैच भी जीताए हैं।

वैसे क्रिकेट और बॉलीवुड के संबंध कोई नई बात नहीं हैं। इससे पहले भी हमने कई क्रिकेटरों और अभिनेत्रियों के मध्य प्रेम संबंध देखे हैं, जिनमें से कई अब अपनी शादी शुदा ज़िन्दगी में एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं। इनमें भारतीय कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा, जहीर खान और सागरीका, हर्भजन सिंह और पत्नी गीता बसरा जैसे कई नाम शुमार हैं।

आपको बता दे अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हैं। उनका डेब्यु 2015 में फिल्म ‘हीरो’ से हुआ था। उनकी पिछली फिल्म नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ ‘मोतीचूर चकनाचूर’ थी। इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म – ‘होम सोलो’ की तैयारियां कर रही हैं, जिसमें वे मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *