2007 में आई फिल्म ‘तारें जमीन पर’ में ईशान का किरदार तो आपको याद होगा ही.. हमेशा परेशान रहने वाला, दूसरों से हटकर सोचने वाला, चूहे जैसे दांत और प्यारी सी मुस्कान वाला ईशान नंद किशोर अवस्थी यानि दर्शील सफारी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। फिल्म दर्शकों को काफी पसन्द भी आई थी।

तारे जमीन पर' फेम की बड़े पर्दे पर वापसी, ऐसा है नया लुक - Fact Baba

फिल्म एक छोटे बच्चे पर आधारित थी, जिसे डिस्लेक्सिया नामक बीमारी थी। जिसकी वजह से बच्चों को पढ़ने-लिखने में परेशानी होती है। इस किरदार की वजह से दर्शील ने काफी लोकप्रियता हासिल की थी। तो आपको बता दें कि यह बच्चा अब बड़ा हो चुका है और एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है।

दर्शील सफारी को अब पहचान नहीं पायेंगे | Darsheel Safary Now

असल जिंदगी में इस बच्चे का नाम है दर्शील सफारी और उनकी आने वाली फिल्म का नाम है ‘क्विकी’। दर्शील सफारी का लुक काफी बदल गया है। एक लम्बे समय के बाद उन्हें पहचानना काफी मुश्किल होगा। इस फिल्म को प्रदीप अटलुरी ने निर्देशित किया है। फिल्म के निर्माताओं में टोनी डि सूजा, अमूल विकास मोहन और नितिन उपाध्याय शामिल हैं। डायरेक्टर प्रदीप अटलुरी अभी तक ‘मेरठिया गैंगस्टर्स’ और ‘सिगरेट की तरह’ फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट लिख चुके हैं।

दर्शील की फिल्म का पोस्टर मंगलवार को रिलीज हुआ। फिल्म के पोस्टर पर टीजर लाइन में हुआ है नो बफरिंग, नो सफरिंग। दर्शील हैंडसम टीनएजर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिलहाल फिल्म की फीमेल लीड का नाम अभी तक सामने नहीं आया है।

तारे ज़मीन पर' वाला बच्चा कहां है और आज-कल क्या कर रहा है? - Where is Taare  Zameen Par fame Darsheel Safary?

देखना होगा दर्शील का फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करना दर्शकों द्वारा कितना पसंद किया जाता है। लोगो द्वारा उनकी आने वाली फिल्म ‘क्विकी’ का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है।

आपको बता दे की दर्शील 2008 में सबसे कम उम्र में फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड फॉर बेस्ट एक्टर से नवाजे गए थे। ‘तारे जमीन पर’ फिल्म के बाद वो ‘बम बम बोले’, ‘ज़ोकोमोन’, ‘मिडनाइटस चिल्ड्रन’ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *