प्यार दोस्ती है और दोस्ती के बिना तो प्यार हो ही नहीं सकता…एक लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते क्योंकि उनके बीच प्यार आ जाता है। बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में आपने ऐसे बहुत से डायलॉग सुने होंगे। अक्सर लड़के और लड़की की दोस्ती को लेकर यही कहा जाता है कि वह ज्यादा दिनों तक अच्छे दोस्त नहीं रह सकते और उनके बीच प्यार हो जाता है। हालांकि बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे है जिन्होंने असल जिंदगी में इस बात को गलत साबित किया है।

एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं ये सितारे

बॉलीवुड के बहुत से सेलेब्स ऐसे हैं जिनकी फीमेल फ्रैंड्स हैं और उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। अक्सर सुख दुख के मौके पर इन सितारों को साथ देखा जाता है और उनकी दोस्ती की काफी तारीफ होती है। तो चलिए आपको मिलवाते हैं कुछ ऐसे है बॉलीवुड के दोस्तों से।

प्रीति जिंटा-सलमान खान

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा की इंडस्ट्री में हर किसी से अच्छी दोस्ती है। हालांकि अभिनेत्रियों से ज्यादा अभिनेताओं से उनकी दोस्ती काफी अच्छी मानी जाती है। प्रीति और सलमान काफी अच्छे दोस्त हैं। सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि पूरे खान परिवार से प्रीति की अच्छी दोस्ती है। सोहेल खान प्रीति को सिर्फ जिंटा कहकर बुलाते हैं। कई मौकों पर प्रीति और सलमान को अपनी दोस्ती जताते देखा गया है।

शाहरुख खान-काजोल

शाहरुख और काजोल की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री से हर कोई वाकिफ है। दोनों जब भी पर्दे पर साथ आए हैं उनकी केमेस्ट्री ने पर्दे पर आग लगा दी है। हालांकि असल जिंदगी में दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। काजोल का कहना है कि वह एकलौती ऐसी अभिनेत्री हैं जो शाहरुख के गाल खींच सकती हैं और फैंस को उनकी क्यूट बॉन्डिंग काफी पसंद आती है।

वरुण धवन-आलिया भट्ट

वरुण और आलिया स्टार किड्स हैं और दोनों ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। वहीं असल जिंदगी में दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। जहां पर्दे पर फैंस को उनकी जोड़ी अच्छी लगती है तो वहीं असल जिंदगी में दोनों की खट्टी मिठी नोंक-झोंक बताती है कि उनकी दोस्ती कितनी पक्की है।

करण जौहर-ट्विंकल खन्ना

करण जौहर और ट्विंकल खन्ना एक दूसरे के अच्छे दोस्त माने जाते हैं। ट्विंकल करण जौहर का मजाक उड़ाने से कभी पीछे नहीं हटती हैं। वहीं करण भी ट्विंकल के साथ काफी सहज महसूस करते हैं। दोनों की मजाकिया केमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है।

शाहरुख खान-जूही चावला

शाहरुख की जोड़ी पर्दे पर जूही चावला के साथ भी काफी पसंद की गई है। वहीं असल जिंदगी में भी दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। शाहरुख और जूही आईपीएल टीम में पार्टनर है वहीं आर्यन की जमानत के वक्त भी जूही चावला ही सामने आईं थीं। इससे पता चलता है कि उनमें कितनी अच्छी दोस्ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *