‘कबीर सिंह’ मूवी के बारे में तो हर कोई परिचित है। साल 2019 में आई फिल्म “कबीर सिंह” पर्दे पर ब्लॉकबस्टर रही थी। फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की एक्टिंग को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था और इस फ़िल्म के प्रति लोगो ने काफ़ी प्रेम बरसाया था।

आपको बता दें कि इस फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, उस सीन को लेकर काफी मीम्स भी बने थे। दरअसल एक सीन में शाहिद कपूर की नौकरानी से एक ग्लास टूट जाती है, जिसके बाद शाहिद कपूर उनके पीछे भागते हैं। इस सीन को दर्शकों ने काफी पसंद किया और उन्हें खूब हंसाया भी।

आज हम आपको फिल्म में नौकरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहें हैं और उनकी रियल तस्वीर भी आपके साथ शेयर कर रहे है। जिसको देखकर आपको यकीन नहीं होगा की ये उस नौकरानी की तस्वीरें हैं। जिनके पीछे शाहिद कपूर फ़िल्म में ग्लास टूट जाने के बाद दौड़े थे।

Kabir Singh Fame Vanita Kharat

बता दें कि कबीर सिंह फ़िल्म में नौकरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम ‘वनिता खरात’ है और सच में वह फिल्म की नौकरानी से कहीं ज्यादा पतली और स्लिम हैं। उनकी वास्तविक तस्वीर देखकर आपको लगेगा की वह फिल्म में इससे भी बेहतर कर सकती थीं। खैर, हम उम्मीद करते हैं फ्यूचर में उन्हें इससे भी बेहतर और दमदार किरदार करने को मिलेगा। मालूम हो कि वनिता खरात वास्तविक रूप में काफी खूबसूरत हैं।

Kabir Singh Fame Vanita Kharat

वनिता खरात ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक न्यूड फोटोशूट शेयर करते हुए कहा था कि, ” वो अपनी बॉडी से बहुत प्यार करती हैं।” वनिता खरात ने अपनी तस्वीर के साथ महिलाओं को मैसेज दिया था कि वो जैसी हैं परफेक्ट हैं और उन्हें अपने शरीर की बनावट को लेकर ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है।

Kabir Singh Fame Vanita Kharat

वनिता खरात ने अपनी तस्वीर शेयर करके उन लोगों के मुंह पर तमाचा मारा है, जो महिलाओं को उनके रंग, उम्र, वजन जैसी चीजों की वजह से नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं। वनिता खरात के द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर एक कैलेंडर फोटोशूट की है, जिसमें वो हंसती हुई नजर आ रही हैं। वनिता खरात ने अपनी यह तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा कि,

“मुझे अपने टैलेंट पर गर्व है, अपने पैशन से प्यार है और मुझे अपनी बॉडी से कोई शिकायत नहीं है। क्योंकि मैं… मैं हूं। आइए साथ आकर लोगों के मन में बॉडी पॉजिटिविटी का ख्याल भरें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VANITA KHARAT (@vanitakharat19)

वहीं आपको बता दें कि शाहिद कपूर ने एक समय अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘कबीर सिंह’ का किरदार निभाना उनके लिए काफी चैलेंजिग रहा। उन्होंने कहा था कि, “कबीर सिंह मेरे लिए इमोशनली और फिजिकली बहुत ज्यादा चैलेंजिंग रहा। फिल्म में मेरे तीन अलग-अलग लुक हैं। मुझे कई बार शांत स्वभाव से लेकर अग्रेसिवनेस तक ट्रांसफोर्म करना पड़ा। मुझे कई सिगरेट पीनी पड़ी और दाढ़ी बढ़ानी पड़ी। हालांकि जब भी मेरे केरेक्टर की मांगी थी, मेरे डायरेक्टर जैसा चाहते थे, मैंने वैसा करने से पहले दो बार भी नहीं सोचा। मुझे वो रोल पसंद है, जो मुझे चैलेंज करते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *