कृष्णा अभिषेक और उनके मामा (Govinda) के बीच जारी विवाद खत्म होने का बिल्कुल भी नाम नहीं ले रहा है। कृष्णा ने हाल ही ‘द कपिल शर्मा शो’ के उस एपिसोड में रोल प्ले करने से इनकार कर दिया, जिसमें गोविंदा जी अपनी परिवार के साथ आमन्त्रित थे। पिछले साल भी जब गोविंदा को कपिल शर्मा के शो में बुलाया गया था, तब भी कृष्णा ने शो से खुद को दूर कर लिया था ।

 

कृष्णा अभिषेक से जब हाल ही इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में बताया कि उन्हें लगता है कि दोनो पार्टियां को एक साथ स्टेज शेयर करने में किसी भी प्रकार की रुचि नहीं है। कृष्णा अभिषेक ने यह भी कहा था कि उनके और मामा गोविंदा के बीच जो लड़ाई और मतभेद हैं वो अभी भी पूरी तरह से खत्म नहीं हो पाए है।

खैर इस मामले पर गोविंदा ने बिल्कुल चुप्पी साध रखी है, पर अब उनकी वाइफ सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) ने इस विवाद पर जमकर रिऐक्शन दिया है और कृष्णा अभिषेक को भी जमकर फटकार लगाई है। सुनीता आहूजा ने साफ-साफ कह दिया है कि वह तो अब कृष्णा अभिषेक की शक्ल भी नहीं देखना चाहतीं है।

क्या है विवाद?

 

दरअसल बात 3 साल पहले की है, जब कश्मीरा शाह द्वारा एक ट्वीट किया गया था, जिसमें उन्होंने ‘पैसों के लिए डांस करने वाले कुछ लोगों’ को लेकर ट्वीट करके गोविंदा पर निशाना साधा था। सुनीता को साफ तौर पर लगा था कि यह ट्वीट उनके पति गोविंदा के लिए किया गया था। तभी से दोनों परिवारों के बीच काफी टेंशन बढ़ गई थी।

सुनीता ने यह भी कहा है कि बीते 3 सालों में यह टेंशन इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है कि सुलह का कोई सवाल ही नहीं रह गया है। सुनीता आहूजा ने यह भी कहा कि, ‘वो अब कभी नहीं हो पायेगा। 3 साल पहले ही मैंने कहा था कि मेरे जीते जी इस बात पर किसी भी तरह की सुलह नहीं की जा सकती है। परिवार के नाम पर आप कसी भी प्रकार की बदतमीजी नहीं कर सकते और न ही इसका गलत फायदा उठा सकते हैं।

हमने ही पाल-पोसके उसको बड़ा किया है और आज वोह सिर पे चढ़ कर नाच रहा है। क्या होता अगर मेरी सास के गुजर जाने के बाद अगर हम कृष्णा अभिषेक को घर छोड़ कर रहने के लिए बोल देते तो? जिन्होंने ही इनको पाल-पोसकर बड़ा करा है, ये उनके साथ ही बदतमीजी कर रहे हैं। मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि यह विवाद अब कभी खत्म नहीं हो पायेगा। मैं अब कभी भी उसकी शक्ल नहीं देखना चाहती हूं।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *