बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई तरह की गॉसिप होती रहती हैं, पर इनमें से कुछ सच्ची होती है और कुछ का कोई आधार नहीं होता, यानि की वह खबरे पूरी तरह अफ़वाह ही होती हैं।
इन्हीं गॉसिप में कुछ लव स्टोरी भी होती है जो बहुत ही दिलचस्प हो जाती है और कुछ स्टोरी तो अपने साथ कई तरह की कॉन्ट्रोवर्सी भी सामने लाती हैं।

आज हम अपने आर्टिकल में ,आयशा श्रॉफ ( टाइगर श्रॉफ की मां) की और साहिल खान के लव स्टोरी का जिक्र करेगे, जो कि एक समय खूब उफान पर था और कई मीडिया हाउस ने इस खबर की पुष्टि भी की थी।

साहिल खान कौन है?

साहिल खान का बॉलीवुड करियर कुछ ज्यादा ख़ास नहीं है, और उन्होंने एक मॉडल से शादी भी की थी पर वह शादी के कुछ समय बाद ही अलग हो गए थे। साहिल खान ने बाद में अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी खोला था और इसके लिए उन्होंने आयशा श्राफ से मदद ली थी।

प्रोडक्शन हाउस के बाहर मुलाकात होती थी साहिल और आयशा के बीच में

प्रोडक्शन हाउस के शुरु होने के बाद ही दोनों सार्वजनिक तौर पर देखे जाने लगे थे, उन्हें कई बार रेस्त्रो ,पार्टीज में भी साथ स्पॉट किया गया था और इसके बाद दोनों के बीच अफेयर होने की चर्चा काफी गरम होने लगी थी। पर उनके द्वारा चालू किया गया प्रोडक्शन हाउस कुछ दिन बाद ही फ्लॉप हो गया था।

आयशा श्रॉफ ने ही कर दिया था साहिल खान के ऊपर केस

आयशा श्रॉफ द्वारा साहिल पर केस किया गया था , जिसमें उन्होंने साफ तौर से यह कहा था साहिल खान के प्रोडक्शन हाउस में और पैसा नहीं लगाना चाहती थी क्योंकि वह उन पैसों का गलत इस्तमाल कर रहें थे।

साहिल ने आयशा के साथ की अपनी सभी प्राइवेट फोटो और वीडियो को सबके सामने रख दिया था

आयशा श्रॉफ ने उन पर लगे सभी इलज़ाम को एक सिरे से नकार दिया था पर साहिल ने अपने आप को सहीसाबित करने के लिए, साहिल खान ने अपनी और आयशा श्रॉफ के साथ की सभी प्राइवेट फोटो और वीडियो पब्लिक कर दिए थे ।

फ़ोटो और वीडियो काफी वायरल होना शुरू हो गए थे

साहिल और आयशा के फ़ोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद आयशा की काफी ज्यादा बदनामी हुई थी और आयशा ने ही साहिल के ऊपर डबल केस ठोक दिया था और वह दोनों ही पूरी तरह इस केस में फसते हुए नज़र आ रहें थे।

मामला शांत करने के लिए सामने आना पड़ा था जैकी श्रॉफ को

कहा जाता है कि जैकी श्राफ द्वारा साहिल खान को बहुत सारे पैसे दिए गए थे और तब जाकर उनका मुँह बंद हुआ था, और इसके बाद जैकी श्रॉफ ने अपनी पत्नी और साहिल खान को भी इस केस के बारे में बहुत समझाया था ,तब कहीं जाकर दोनों ने केस वापस लिया था और यह मामला शांत हुआ था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *