आजकल सेलिब्रिटीओं के लिए उम्र का कोई मायने नहीं है आजकल की लड़कियां अपने पिता समान लड़कों को पसंद कर रही है और उनको डेट कर रही है. हम आपको बता दें कि 19 वर्षीय मॉडल येल शेलबिया ने टीसी कैंडलर की 100 सबसे खूबसूरत चेहरों की वार्षिक सूची में पहला स्थान हासिल किया है. इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ, येल अपनी ड्रीम लाइफस्टाइल के कारण भी चर्चा में है.

19 वर्षीय लड़की का नाम येल है.जो कि 2017 में टॉप मॉडल सूची में 14 वें स्थान पर था. उसके बाद वह 2018 में तीसरे स्थान पर पहुंच गई. उसी समय, 2019 में, वह एक स्थान पर पहुंचकर नंबर एक स्थान पर पहुंच गई. गौरतलब है कि इन पुरस्कारों के संस्थापक ब्रिटिश फिल्म क्रिटिक टीसी कैंडलर है. मैरियन कोटिलार्ड और जॉर्डन डन जैसे सेलेब्स ने भी इस सूची में पहला स्थान हासिल किया है.

येल एक छोटे से इजरायली शहर में एक यहूदी परिवार में पैदा हुआ था. उसने 16 साल की उम्र से मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. येल के मॉडलिंग करियर के दौरान एक स्थानीय फोटोग्राफर ने उसकी इंस्टाग्राम तस्वीरें देखीं और फिर उसे एक फोटो शूट में भाग लेने के लिए कहा.येल ने इजरायली वायु सेना के साथ सैन्य सेवा भी की है.

येल इस समय 36 वर्षीय अरबपति ब्रैंडन कोरफ को डेट कर रही हैं. ब्रैंडन अमेरिकी अरबपति व्यवसायी सुमेर रेडस्टोन के पोते हैं. येल ने किम कार्दशियन और काइली जेनर जैसे सेलेब्स से स्किन रेंज के उत्पादों के लिए मॉडलिंग भी की है. उन्होंने सुपरस्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी के साथ भी काम किया है. कोरोना वायरस के कारण भी येल को नुकसान हुआ है. हालांकि, वह काम के सिलसिले में एक बार फिर अमेरिका और यूरोप की यात्रा करने के इच्छुक हैं.

सन वेबसाइट से बातचीत में येल ने कहा कि उन्हें अपने लुक के लिए भी काफी ट्रोल होना पड़ता है। उन्होंने कहा कि मुझे लोगों से बहुत समर्थन और प्यार मिलता है, लेकिन इसके अलावा भी मुझे कई संदेश मिलते हैं जो बहुत नफरत वाले होते हैं। हालांकि मैं इन संदेशों पर ज्यादा ध्यान नहीं देता। येल ने कहा कि जब वह जानती थी कि वह खिताब जीतने में कामयाब रही है तो वह काफी हैरान थी क्योंकि उसे नहीं पता था कि वह इस साल इस प्रतियोगिता का हिस्सा भी थी

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *