टैटू कराना बहुत आसान नहीं होता है, इसे कराने के लिए दर्द को सहन करने की शक्ति चाहिए होती है। कई ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स हैं, जिन्होंने यह दर्द लिया है और अपने परिवार वाले या फिर पेरेंट्स के नाम का टैटू कराया है। किसी ने श्रद्धांजलि देते हुए इस कदम को उठाया है तो किसी ने प्यार जताते हुए। आइए इन सेलेब्स की लिस्ट के बारे में जानते हैं…..

ऋतिक रोशन और सुजैन खान जब हैप्पिली मैरिड कपल थे, तब उन्होंने अपनी कलाई की साइड में स्टार शेप का टैटू बनवाया था, साथ ही कलाई के अंदर की तरफ सुजैन के नाम का टैटू बनवाया था। तलाक के बाद सुज़ैन अपने टैटू को मोडिफाई करवा चुकी हैं, जबकि ऋतिक ने आजतक दोनों टैटू में बदलाव नहीं करवाया है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने सीधे हाथ की हथेली पर पापा की हैंडराइटिंग में टैटू बनवाया है, जिस पर ‘Daddy’s lil girl…’ लिखा है।

एक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी कलाई पर ‘A’ अक्षर और इक्का का टैटू बनवाया है।अर्जुन ने अपने इस टैटू को अपनी बहन अंशुला कपूर को डेडीकेट किया है। अंशुला उनकी स्ट्रेंथ का काम करती हैं, यही वजह है कि अर्जुन ने अंशुला को अपनी जिंदगी का ‘इक्का’ बताते हुए यह टैटू बनवाया है। इससे पहले अर्जुन अपनी कलाई पर ‘मां’ टैटू भी बनवा चुके हैं।

एक्टर संजय दत्त ने अपने दिल के पास पिता सुनील दत्त को डेडीकेट करते हुए उनके नाम का एक टैटू बनवाया है। इसके अलावा संजय दत्त ने उर्दू में अपनी मां नर्गिस दत्त के नाम का भी टैटू बनवाया है।

सैफ अली खान अपनी बेगम करीना कपूर खान को कितना प्यार करते हैं ये तो सब जानते हैं हांलाकि जब सैफ ने करीना को प्रपोज किया था, तब अपने प्यार पर यकीन दिलवाने के लिए सैफ ने हिन्दी में ‘करीना’ नाम का टैटू बनवाया था।

अक्षय कुमार जितने अच्छे प्रोफेशनल एक्टर हैं, उतने ही अच्छे फैमिली मैन भी हैं। बरसों पहले अक्षय ने अपनी पीठ पर बेटे आरव के नाम का टैटू बनवाया था इसके अलावा अक्षय ने टीना नाम का टैटू बनवाया है जो ट्विंकल और नितारा के नाम को मिलकर बना है।

हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी के हाथ से लिखा ‘आई लव यू लब्बू’ के नाम का टैटू कराया है। सोशल मीडिया पर इन्होंने इसकी तस्वीर शेयर की थी जो काफी वायरल हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *