आजकल कैटरीना कैफ और सलमान खान टाइगर 3 की शूटिंग में काफी व्यस्त है और अपना समय तुर्की देश में बिता रहे हैं, शूटिंग के बीच से समय निकालकर उन्होंने तुर्की के बड़े बिजनेसमैन और राजनेता मेहमत नूरी के यहां जाकर उनसे मुलाकात की, और इस मुलाकात की वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

मेहमत नूरी ने इन सभी तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल से खुद शेयर किया है जिसमें कैटरीना कैफ और अभिनेता सलमान खान पोज देते हुए साथ नजर आ रहे हैं।

सलमान खान और कैटरीना कैफ से मुलाकात के बाद मेहमत खान ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा कि हमें खुशी है कि आज हमको भारत देश के इतने बड़े अभिनेताओं से मुलाकात करने का मौका मिला, आशा है कि वह जिस प्रोजेक्ट के लिए तुर्की देश आए हुए वह सफलतापूर्वक पूरा होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mehmet Nuri Ersoy (@mehmetersoytr)

इस तस्वीर में सलमान खान ब्लैक सूट पहने हुए नजर आ रहे हैं और इसके साथ ही साथ कैटरीना कैफ ब्लैक जींस और बेज टॉप के साथ दिखाई दे रही है, दोनों की तस्वीरें उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जा रही है, बता दे सलमान और कैटरीना फिल्म एक था टाइगर के तीसरे पार्ट की शूटिंग के लिए लगभग 3 से ज्यादा महीने भारत देश से बाहर रहेंगे ।

इस फिल्म में सलमान खान ने एक भारतीय जासूस की भूमिका निभाई है जो अपने देश की सुरक्षा के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है और कैटरीना कैफ ने जोया नाम का किरदार निभाया है जो कि पाकिस्तानी जासूस और सलमान खान की बीवी का रोल भी कर रही है।

सलमान खान के फैंस उनका कैटरीना कैफ के साथ दमदार अभिनय देखने के लिए काफी समय से इंतजार कर रहे हैं सूत्रों के मुताबिक यह शूटिंग लगभग खत्म हो गई है और इस फिल्म की अगले साल तक रिलीज होने की पूरे आसार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *