अश्लील वीडियो बनवा कर उसको एप्स के माध्यम से बेचने के मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को बड़ा झटका लगा है और वह परेशान हैं. इसी वजह से उसने अपने सारे काम व शूटिंग पर जाना बंद कर दिया है .

क्योंकि घर से बाहर निकलते निकलते ही मीडिया के तरह तरह के सवालों से परेशान हो चुकी चुकी है.

मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गलत तरीके से पैसा कमाने के चक्कर में मुंबई पुलिस ने कुछ दिन पहले हिरासत में ले लिया. लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है. की राज कुंद्रा कितने बड़े बिजनेसमैन होकर ऐसा काम करेंगे.

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी को भी बहुत बड़ा झटका लगा है. इस वजह से उसने अपने सारे कामवह शूटिंग को कैंसिल कर दिया है. खबरों के मुताबिक शिल्पा शेट्टी डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की शूटिंग को कैंसिल कर दिया है.

जाने क्या है पूरा मामला ?

मुंबई पुलिस के अनुसार यह केस फरवरी माह में दर्ज हो गया था. लेकिन पुलिस के पास कोई सबूत ना होने के कारण उस टाइम किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया लेकिन अब पुलिस ने सारे सबूत इकट्ठे कर लिए हैं. सबूत के अनुसार मुख्य आरोपी राज कुंद्रा को बताया जा रहा है.

पुलिस ने बताया कि इन्होंने अश्लील शूटिंग के लिए एक बंगला किराए पर ले रखा था .जिसमें वह मासूम लड़कियों को फिल्मों में लेने का वादा करके उनकी अश्लील शूटिंग बनवाकर एप्स के माध्यम से रिलीज किया करते थे. इस गैरकानूनी तरीके से वह काफी पैसा कमाते थे.

शिल्पा शेट्टी के बिना ही होगी शूटिंग

मीडिया के अनुसार पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने एक बहुत बड़ा फैसला लिया है .उन्होंने बताया कि फिलहाल वह अभी किसी भी शूटिंग में हिस्सा नहीं लेगी.

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की जज हैं.अब शिल्पा शेट्टी के बगैर ही शो के अन्य दो जजों – गीता कपूर और अनुराग बासु के साथ शो की शूटिंग हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *