Vicky Kaushal's ex girlfriend Harleen Sethi's reaction on his marriage

इस वक्त बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर खबरों में बने हुए हैं। ये कपल इसी दिसंबर राजस्थान में रॉयल वेडिंग करने वाले हैं, जिसकी हर डिटेल जानने के लिए हर कोई एक्साइटेड है, लेकिन इस बीच विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड कैसा महसूस कर रही हैं?

Katrina Kaif-Vicky Kaushal की शादी की खबर पर Ex GF Harleen Sethi का क्या रिएक्शन था?

खबरों के मुताबिक विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी की फ्रेंड ने इस पर बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि “हरलीन फिलहाल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। अगर उनसे कोई भी विक्की और कैटरीना की शादी की बात करता है, तो वो उसे टालते हुए यही कहती हैं कि उन्हें उस जोन में नहीं जाना। खैर हरलीन भले ही इस पर चुप्पी साधे रखें, इश्क का जख्म काफी गहरा होता हैं, उम्मीद कर सकते है कि हरलीन अपनी लाइफ में वाकई विक्की से मूव ऑन कर सकें।

विक्की और हरलीन के लव लाइफ की खबरें उस वक्त की है जब विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ चर्चा में थी। फिल्म के रिलीज से पहले तक हरलीन और विक्की साथ थे। जब लड़कियां विक्की कौशल के लिए दिवानी हो रहीं थी, पंजाबी मुंडा हरलीन के पीछे लट्टू हो रहा था। एक बार तो नेहा धूपिया के शो में विक्की कौशल ने हरलीन के लिए ”डू यू नो मैं तेन्नु किन्ना प्यार करदा” गाना भी गाया था। तो इतना प्यार अचानक कैसे खत्म हो गया? ये बात आजतक किसी को पता नहीं चली।

बता दें एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की 2 साल की डेटिंग अब उन्हें एक नए रिश्ते में ढालने जा रही है। दोनों ने अपने इस शादी के फैसले को अभी तक दुनिया में जगजाहिर नहीं किया है। फिलहाल शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं।

खबरों के मुताबिक, इन दोनों ने पिंक सिटी के सिक्स सेंस फोर्ट बारवारा, राजस्थान में रॉयल शादी करने का प्लान बनाया है। जल्द ही मैरिड कपल बनने जा रहे विक्की और कैट ने वेन्यू की प्री-बुकिंग करवा ली है और अपने आउटफिट्स भी फाइनल कर लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *