भारत की जानी मानी मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वह कई बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुकीं है, खैर पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के सवालों का जवाब भी देने का प्रयास करती हैं।

अभी हाल ही में ट्विटर पर यूजर द्वारा एक्ट्रेस के काम को लेकर एक ऐसा सवाल किया गया जिसे सुनकर पूनम पांडे पूरी तरह हैरान रह गईं। पूनम पांडे से उस शख्स ने सवाल पूछा कि,” क्या आपको अपने पेशे पर शर्म आती है? ” ट्विटर प्लेटफॉर्म पर पूनम पांडे से पूछे गए इस सवाल का पूनम ने खूब मजेदार जवाब दिया , इसके साथ ही, उस शख्स को उनकी आईडी से दूर रहने की सलाह तक दे दी।


पूनम ‘नशा’ , ‘आ गया हीरो’, ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ जैसी कई फिल्मों में अभिनय कर चुकीं है पूनम पांडे को उस समय चर्चा मिली थीं जब उन्होंने साल 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान यह वादा किया था कि अगर भारत चैंपियनशिप जीतता है तो वह खुलेआम अपने कपड़े उतारेंगी। खैर पूनम ने कपड़े तो कभी नहीं उतारे लेकिन उन्होंने बॉलीवुड निर्देशकों का ध्यान खूब खींचा। फिलहाल पूनम बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं और सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस से अपनी लोकप्रियता बड़ा रही हैं।

पूनम समय समय पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टॉपलैस फोटो और सेमी न्यूड वीडियो शेयर करती रहती हैं और अपने फैंस से बात करने के लिए अपने अलग अंदाज का इस्तेमाल करती है । जब ट्विटर पर सवाल-जवाब में पूनम से एक व्यक्ती ने पूछा कि ‘क्या आपको अपने पेशे पर शर्म आती है?

क्योंकि तुम्हारा काम लोगों पर बुरा असर डाल रहा है और हमारी संस्कृति इसको सहयोग नहीं करती…हम भारतीय हैं हमारे पास संभालने के लिए एक महान विरासत है।’

शख्स इस सवाल को देखकर पूनम पूरी तरह हैरान हो गईं लेकिन कुछ और यूजर्स ने इस सवाल को लाइक कर काफी सपोर्ट किया। यूजर के इस सवाल के जवाब में पूनम पांडे ने कुछ ऐसा कह दिया कि वह अब चर्चा का मुख्य कारण बन गया है। पूनम पांडे ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘मैं अपने (पेशे) से पूरी तरह सम्मान करती हूं…और आपसे अनुरोध करूंगी कि मुझे ट्विटर पर अनफॉलो कर दें।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *