Juhi Chawla and Farah Khan on Zee Comedy Show

शाहरुख खान की पक्की दोस्ती की जब बात आती है, तो अक्सर सलमान खान का नाम लिया जाता है। हालांकि, हाल में जो कुछ भी हुआ, उससे ये साफ हो गया कि इस एक्टर की जूही चावला के संग दोस्ती भी कम तगड़ी नहीं है। आर्यन खान के लिए गारंटर बनना और बॉन्ड भरना, दिखाता है कि अदाकारा और शाहरुख के बीच की दोस्ती भले ही सलमान-SRK जितनी पॉप्युलर न हो, लेकिन उनका याराना किसी से भी कम नहीं है। इनके बीच जो विश्वास और मजबूत समझ है, वो दिखाता है कि असली दोस्ती का मतलब होता क्या है।

-2-30-

जूही चावला ने एक शो के दौरान अपने दोस्त शाहरुख से जुड़ा एक मजेदार किस्सा शेयर किया था। उन्होंने अपने फ्रेंड की एक बुरी आदत पर चुटकी लेते हुए इसे सबके सामने बताया था। जूही ने शेयर किया था कि वह जब भी पार्टीज़ रखती हैं, तो उसमें शाहरुख को जरूर इन्वाइट करती हैं। ऐसी ही एक पार्टी के लिए उन्होंने एक्टर को न्योता दिया, तो उन्हें रिप्लाई मिला कि वह आने में लेट हो सकते हैं। जूही ने शाहरुख को 11 बजे तक आने के लिए कहा। हालांकि, पूरी पार्टी खत्म हो गई लेकिन किंग खान वहां नहीं पहुंचें और जब सब सो गए, तब रात को 2.30 बजे एक्टर अपनी दोस्त के घर जा पहुंचे।

शाहरुख खान के तय समय से लेट पहुंचने के बारे में इंडस्ट्री में सभी लोग जानते हैं। उनकी इस बुरी आदत को जिस तरह से जूही ने बिना हिचकिचाहट के मजे लेते हुए शेयर किया, वो दोस्ती की ही झलक है। दोस्त वही तो होता है, जो बिना हिचक के अपने यार को टोके और उसे सुधरने के लिए कहे। साथ ही में मजे लेते हुए उसकी टांग खींचने का भी मौका न छोड़े। ये खट्टी-मिठी बॉन्डिंग ही तो दोस्ती की जान होती है।

फराह खान ने भी सुनाया SRK का लेट होने का किस्सा

Director Farah Khan says on new year worship for her children | फराह खान के  बच्चों की पूजा करती तस्वीर पर उठे सवाल! तो ट्रोल करने वालों को दिया करारा  जवाब...

शाहरुख खान की देर से पहुंचने की आदत पर बात करते हुए शो की ‘लाफिंग बुद्धा’ फराह खान (Farah Khan) ने कहा, ‘हम सभी जानते हैं कि जब हमारे पास सुबह 9 बजे का कॉल होता है, तो हमें पता होता है कि शाहरुख दोपहर 2 बजे आएंगे। हालांकि, जब वह अचानक 11 बजे आते हैं, चीजें टॉस के लिए चली जाती हैं। ‘सब गड़बड़ हो जाती हैं’ और फिर हमें चीजों को बदलना होता है।’

फराह ने शाहरुख को एक मजेदार सलाह देते हुए कहा, ‘मुझे लगता है, अगर आप देर से आ रहे हो, तो लगातार देर से आओ।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *