बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल अभिषेक-ऐश्वर्या की जबरदस्त कैमेस्ट्री को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। खैर इस कपल की निजी जिंदगी में काफी उथल पुथल आती रहती है ,ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते में कई बार तकरार भी हुई है, खैर इस मुद्दे पर अब अभिषेक बच्चन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

सेलिब्रिटी लाइफ जितनी ज्यादा ग्लैमरस दिखती है, उससे कहीं ज्यादा अभिनेता और अभिनेत्रियों को अपने निजी जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। कई बार तो महज एक अफवाह भी किसी सेलेब्स के घर टूटने की वजह बन जाती हैं। ऐसी ही एक समय अभिषेक और ऐश्वर्या के निजी जिंदगी में भी आ गया था ,जब कुछ बेकार अफवाहों की वजह से उनका पूरा घर टूटने की कगार पर आ गया था।

अभिषेक ने गुस्से में कह दिया था, ‘ठीक है…अब मैं तलाक ही ले रहा हूं’

बात साल 2016 की है, जब ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म सरबजीत की फिल्म के प्रमोशन में काफी ज्यादा व्यस्त थीं। एक कार्यक्रम में जब संवाददातओं ने ऐश्वर्या को एक अच्छा पोज देने के लिए कहा तो वहीं पर खड़े अभिषेक को बहुत गुस्से आ गया था और उन्होंने यहां तक यह भी कह दिया था कि तुम सब इन्हीं की फोटो ले लो। वैसे ये कोई बहुत बड़ी बात थी नहीं मगर बाद में जाकर ये काफी बड़ा मुद्दा बन गई थी।

जब खबरें सामने आनें लगीं थीं कि अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या के कामयाबी से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं तब उन दिनों इस ख़बर ने सोशल मीडिया पर दोनों के बीच तलाक की खबर को खूब आग दे दी थी। मामला जब ज्यादा गंभीर हो गया था तब अभिषेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्विट कर दिया था कि, ‘ठीक है…मैं अब तलाक ले रहा हूं। मुझे बताने के लिए बहुत धन्यवाद, क्या आप मुझे जल्द बताएंगे कि मैं दोबारा शादी कब कर रहा हूं?

अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी की सफलता से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं, ये मात्र एक अफवाह थी। ऐसे कई मामलों में पति अपनी पत्नी के कामयाबी को देखकर खुद को कम समझने लगते है, मगर ऐश्वर्या और अभिषेक के मामले में ऐसा बिल्कुल भी संभव नहीं था।

ये गलतियां कभी ना करें कपल्स

लडाई झगड़े तो हर कपल के बीच होते रहते है, ऐसे में हर कपल को चाहिए कि ऐसा खुछ भी होने पर दोनों लोगों को आपसी मतभेद बैठ कर खुद सुलझाने चाहिए और किसी तीसरे को कभी भी बीच में नहीं आने देना चाहिए। बातचीत से हर समस्या का समाधान निकाल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *