टेलीविजन इंडस्ट्री में आपने कई बड़े कलाकार तो देखें होंगे. जो अपनी कड़ी मेहनत के बाद इस इंडस्ट्री में पैर जमा पाते हैं. आज हम आपको एक ऐसे कलाकार से मिलाने जा रहे हैं. जिसने अपने 8 साल की उम्र में इतना नाम कमा चुकी है कि वह लोगों के दिलों पर राज करने लग गई है. इतनी छोटी उम्र की इस बच्ची की कमाई देखकर आप हैरान हो जाओगे.

यह चाइल्ड आर्टिस्ट स्टार प्लस के एक शो कुल्फी कुमार बाजे वाला के दौरान फेमस हुई है. इस क्यूटनेस गर्ल का नाम मायरा सिंह है. जो स्टार प्लस के इस शो में मुख्य रोल निभा रही है. मायरा आज इस शो की वजह से इतनी फेमस हो गई है कि वह लोगों के दिल पर राज करने के साथ-साथ करोड़ों रुपए की मालकिन बन गई. वह इतनी कमाई कर चुकी है कि वह अपनी पूरी फैमिली आकर उठा सकती है.

मात्र 8 साल की उम्र में बना लिया अपना केरियर

मायरा सिंह का जन्म दिल्ली में 6 जुलाई 2021 को हुआ था. वह बचपन से ही बहुत क्यूट और एक्टिंग की शौकीन थी.अपनी ऐसी क्यूटनेस के कारण उसे इस सीरियल में काम करने का मौका मिला. कुल्फी कुमार बाजे वाला सीरियल से मायरा इतनी फेमस हो गई . इसी वजह से आज बच्चा बच्चा मायरा को जानता है. इस छोटी सी बच्ची ने मात्र 8 साल की उम्र में ही दर्शकों के दिल में अपनी क्यूटनेस का जादू बिखेर दिया.

मायरा ने इतनी छोटी सी उम्र में अपने परिवार का नाम रोशन किया है. और छोटे बच्चों के लिए प्रेरणा बन गई है. इतनी छोटी उम्र में मायरा का हुनर देखकर हर बच्चा आगे बढ़ने की कोशिश करता है. कुल्फी कुमार बाजे वाला शो मैं मायरा की किस्मत चमक चुकी है. इसके बाद वह कहीं और टीवी शो में भी नजर आ रही है.

करोड़ों रुपए की मालकिन बन चुकी है मायरा

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल कुल्फी कुमार बाजे वाला से घर-घर में मशहूर हुईं मायरा सिंह कम उम्र में ही खूब पैसा कमाकर करोड़ों की मालकिन बन गई हैं. इतना ही नहीं इतनी कम उम्र में मायरा सिंह अपने पूरे परिवार का खर्च खुद वहन करती हैं. मायरा सिंह अब तक अपनी कम उम्र में ही 28 करोड़ कमा चुकी हैं। जानकारी के लिए बता दें की कुल्फी कुमार बाजे वाला में मायरा सिंह 1 दिन के 25 हजार रुपये कमाती हैं.

इसके अलावा मायरा कई एड और प्रमोशन से भी अच्छी खासी कमाई करती रहती हैं. मायरा ने न केवल कम उम्र में अपने परिवार का नाम रोशन किया है, बल्कि वह एक होनहार लड़की के रूप में कई छोटे बच्चों के लिए प्रेरणा बन गई. आज इतनी छोटी उम्र में उसने जो कर दिखाया है. उसे देखकर हर बच्चा उसकी तरह बनने की कोशिश कर रहा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *