सलमान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता है जिनको किसी भी परिचय की आवश्यकता नहीं है और जिन्होंने अपने अभिनय के दम पर काफी लोगों के दिल में जगह बना रखी है पर सलमान इस समय काफी संघर्षों से गुजर रहे है।

उनके करियर की पिछली कुछ फिल्में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कमाल नहीं कर पाई है, अभी सलमान की हलाल में आयी फिल्म राधे को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया गया और यह फिल्म बिल्कुल भी कमाई नहीं कर पाई थी, खैर फिल्ममेकर्स इस फिल्म को फ्लॉप ही मान रहे है।

खैर अभी तो बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में व्यस्त है और इसके लिए वह रूस भी रवाना हो चुके हैं. जब सलमान और कैटरीना रूस जाने के लिए एयरपोर्ट के एंट्री गेट पर पहुंचे पाए तब उनकी एक झलक मात्र पाने के लिए फैंस उमड़ पड़ और भीड़ लग गई. इस बीच सीआईएसएफ के एक जवान ने जांच पूरी होने तक सलमान खान को गेट पर ही रोक दिया.

इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है. जिस तरह से सी ई इस फ के जवान ने सलमान को गेट पर रोका वह अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लगभग सभी सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा सीआईएसएफ के जवान की खूब तारीफ की जा रही है और लोग उनको रियल हीरो बता रहे हैं.


इस वीडियो में सलमान खान को एयरपोर्ट की तरफ जाते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है. उनके साथ उनकी पूरी टीम भी है. सभी फोटोग्राफर उनसे तस्वीर के लिए काफी विनती कर रहे थे.

इसी दौरान टिकट और आईडी की जांच के लिए तैनात किए गए सीआईएसएफ का एक जवान सलमान खान को अंदर जाने से जांच पूरी होने तक रोक देता है और उन्हें एक आम नागरिक की तरह ज़रूरी कागज़ दिखाने के लिए कहता है ताकि उनकी समय पर पहचान की जा सके.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *