अभिनेता प्रकाश राज अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी जाने जाते है उन्‍होंने 56 की उम्र में दोबारा शादी रचा ली है। प्रकाश राज आजकल अपनी ही पत्‍नी पोनी वर्मा से दोबारा शादी के जबरदस्‍त सुर्खिया बटोर रहे हैं। प्रकाश राज ने 24 अगस्त को अपनी सालगिरह के दिन पर बेटे वेदांत के लिए दोबारा से शादी की है, ताकी उनका बेटा फिर से उनकी शादी देख सके।

पोनी के साथ शादी के 11 साल बाद दोबारा शादी रचाने के बाद प्रकाश राज की पत्‍नी को किस करते हुए फोटो काफी जमकर वायरल हो रही है। मोदी विरोधी छवि वाले प्रकाश राज लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं लेकिन हार का सामना करना पड़ा था।

36 करोड़ रुपये से ऊपर की संपति के मालिक हैं प्रकाश राज

बॉलीवुड और दक्षिण फिल्मों के मशहूर एक्‍टर प्रकाश राज ने अपने अभिनय से काफी खास पहचान बनाई है। प्वांटेड और सिंघम जैसी सुपरहिट फिल्मों में शानदार अभिनय करने के दर्शकों के बीच अपनी पहचान बना चुके प्रकाश राज की कुल संपत्ति 6 ​​मिलियन डॉलर यानी 36 करोड़ रुपये से भी ज्यादा हैं।

जानें कितनी सालाना आय प्रकाश राज की

प्रकाश राज ने 2019 में बंगलूरू से निर्दलीय लोकसभा का चुनाव लड़ा था पर वो हार गये थे। प्रकाश राज की महीने की आय 20 लाख रुपये से ज्यादा है। प्रकाश राज साल का 2.5 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाते हैं। प्रकाश राज को उनके शानदार अभिनय के लिए पांच राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्‍मानित किया जा चुका है।

जानें कितनी थी पहली कमाई प्रकाश राज की

अपने निगेटिव रोल से बिग स्‍क्रीन पर अपनी पहचान बनाने वाले प्रकाश राज की पहली कमाई सुनकर आप चौंक जाएंगे। प्रकाश राज की पहली कमाई मात्र 300 रुपये की थी। अपने शुरूआती दौर में अभिनय के क्षेत्र में अपना करयिर सवार रहे प्रकाश राज स्‍टेज पर एक्टिंग का काम किया करते थे। वे स्ट्रीट प्ले भी करते हुए दिखाई देते थे।

थिएटर में काम करने के लिए उन्हें महीने में 300 रुपए भी मिला करता था । इसके बाद उन्होंने टीवी धारावाहिकों में भी काफी काम किया, टीवी सीरियल और छोटे पर्दे से लोकप्रिय होने के बाद प्रकाश राज ने मराठी, मलयाली कन्नड़, तमिल, और हिंदी फिल्में की।

पहली पत्‍नी से तलाक के एक साल बाद पोनी वर्मा से की थी लव मैरिज

प्रकाश राज का रियल नाम प्रकाश राय है। 26 मार्च 1965 को बंगलूरू में प्रकाश राज का जन्म हुआ था, तमिल डायरेक्टर के. बालाचंदर के आग्रह पर उन्होंने अपना नाम बदलकर प्रकाश राज कर दिया था। प्रकाश राज ने पोनी वर्मा से साल 2010 में शादी की थी।

दोनों की लव मैरिज हुई थी। साल 2009 में उन्होंने अपनी पहली पत्नी ललिता कुमारी से तलाक ले लिया था। पत्‍नी पोनी से दोबारा शादी करने के बाद प्रकाश राज सुर्खियों में आए हैं इन दोनों की मुलाकात वैसे फिल्‍म की शूटिंग के दौरान हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *