श्रीलंकाई क्रिकेटर सनथ जयसूर्या को महानतम बल्लेबाज़ों में गिना जाता है एक समय था जब लोग उनकी तुलना सचिन तेंदुलकर से किया करते थे, सनथ ने अपने क्रिकेट करियर में काफी नामी गेंदबाज के छक्के छुड़ा दिए थे.

वैसे बता दे उनके क्रिकेट करियर के साथ ही साथ उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रहा करती थी और अब फिर से सनथ सुर्खियां बटोर रहे है कहा जा रहा है कि उन्होंने खुद की अपनी तीसरी पत्नी के साथ उनकी एक टेप लीक कराया था।

बता जा रहा है कि सनथ जयसूर्या ने ही उनका और उनकी तीसरी पत्नी मलिका का साल 2017 में एक आपत्तिजनक टेप लीक करवाया था रिपोर्ट्स के मुतबिक़ ऐसा उन्होंने अपनी पत्नी से बदला लेने के लिए किया था।सनथ और मलिका ने एक मंदिर में एक दूसरे से गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी, सनथ जयसूर्या की तीसरी बीवी मलिका सिरिसेना पेशे से अभिनेत्री थीं।

 

सनथ जयसूर्या और मलिका सिरिसेना ने साल 2012 में शादी की थी पर शादी के कुछ वक़्त बाद ही मलिका ने सनथ को एक बिजनेसमैन के लिए छोड़ कर, मलिका ने शादी कर ली थी फिर बाद में ये खबर जब सबके सामने आई तो सनथ ने मलिका से इस बात का बदला लेने के लिए उनका एक आपत्तिजनक वीडियो लीक करवा दिया था।

सनथ ने अपने जीवन में कुल तीन शादिया करी है और उनकी तीनो ही शादी विफल रही थी। सनथ की पहली शादी साल 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से हुई थी, जो की एक साल के भीतर ही टूट गई थी।

सनथ ने बाद में साल 2000 में ही एयर होस्टेस संद्रा डिसिल्वा से दूसरी शादी रचाई थी और इस शादी से उनको तीन बच्चे भी हुए थे पर इस शादी के कुछ समय बाद ही साल 2012 में सनथ का मलिका सिरिसेना से अफेयर की खबरे सबके सामने आ गई थी। मलिका से शादी करने के लिए सनथ जयसूर्या ने अपनी दूसरी पत्नी संद्रा डिसिल्वा को भी तलाक दे दिया था और बाद में उनसे भी शादी रचा ली थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *