शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती है आपको बता दे उनकी उम्र 41 साल हो चुकी हैं। इस समय वह बॉलीवुड इंडस्ट्रीज से काफी दूर हो चुकी है और वर्तमान में अपने पैर इंटीरियर डिजाइनिंग के बिजनेस में जमाय हुए हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि शमिता शेट्टी उम्र 40 पार कर चुकी है पर अभी तक वैवाहिक बंधन में नहीं बंध पाई है।

भले की वह बॉलीवुड में हिट ना साबित हो पाई हो मगर उनके फनबैस काफी बड़ा है। शिल्पा शेट्टी का शरारा गाना काफी लोकप्रिय हुआ था, पर अभी तक शमिता का कोई भी बॉयफ्रेंड नहीं बन पाया हैं, उनके किसी से अफेयर की खबरे भी मीडिया में कभी प्रकशित नहीं हुई है। जिसके कारण उनके फैंस उनसे हमेशा यही पूछते रहते है कि वह कब अपनी शादी करेगी।

शमिता शेट्टी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अपने लाइफ में एक मिस्टर परफेक्ट चाहती है और उन्होंने शमिता उनसे जब शादी का सवाल किया गया तो उन्होंने बताया था कि “मैं अपनी जिंदगी में सही इंसान की तलाश कर रही हूं.”

रिपोर्टर द्वारा जब उनसे पूछा गया कि उनके घर वालो की उनकी शादी के बारे में क्या राय है, तो उन्होंने कहा- “मेरे ऊपर कोई दबाव नहीं है, मेरे माता-पिता चाहते हैं कि वह अपने बच्चे का हसी खुशी से घर बस्ता हुआ देखें. मेरे पिता के जाने के बाद मेरी मां शादी के लिए बहुत ज्यादा परेशान हो गई थी पर उन्होंने कभी भी शादी को लेकर तनाव नहीं लिया.”

शिल्पा पर मज़ाक बनती हुई, शमिता कहती है “उनको इस बारे कोई चिंता नहीं है। वह जान चुकी है कि मुझे अपना रास्ता अब खुद ही बनाना है। पर वह मुझसे कुछ ज्यादा कुछ इस बारे में नहीं कहती है. वैसे भी जब जो शादी होनी होगी तब हो ही जाएगी। पर मैं आपको सच बताना चाहती हूं कि मुझे कोई अभी तक ऐसा नहीं मिला जिसके साथ में अपनी पूरी जिंदगी गुजारने के बारे में सोच सकूं.”

शमिता के अनुसार आजकल लोग शादी के बाद भी अपने पार्टनर को धोखा दे देते है और उनकी इज्जत भी नहीं करते। इन सबको लेकर उनके मन में डर बैठ गया है। बता दे शिल्पा और शमिता अक्सर एक साथ स्पॉट पर जाते हुए दिखाई देते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *