बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। रानी मुखर्जी ने अपने अब तक के करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। रानी मुखर्जी ने अपने करियर में बॉलीवुड के फेमस फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के साथ कई फिल्मों में काम किया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि “एक बार यश चोपड़ा ने रानी मुखर्जी के पेरेंट्स को कैद कर लिया था। इतना ही नहीं रानी को धमकी तक दे डाली थी।”

Rani Mukerji on completing 25 years in film industry: Would not have survived without my fans | PINKVILLA

 

दरअसल रानी मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए बताया था की ये उस वक्त की बात है जब वह ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ फिल्म करने के बाद सभी फिल्मों को ना कहने लगी थी। उनके पास जिस भी फिल्म का ऑफर आता था वो उसे मना कर देती थीं। इस तरह उन्हें फिल्मों से दूरी बनाए करीब 8 महीनें हो गए थे। इस दौरान उनके बारे में मीडिया में रानी मुखर्जी के करियर खत्म होने की कई बातें भी फैलने लगीं।

रानी मुखर्जी ने आगे बताया कि उन्होंने सोच लिया था कि वो अपनी पसंद के काम के लिए ही हां करेंगी। इसी बीच उन्हें ‘साथिया’ का ऑफर मिला। उन्होंने यश चोपड़ा का जिक्र करते हुए कहा है यश अंकल ने मेरे मम्मी और पापा को अपने ऑफिस बुलाया।

लेकिन जब उनके माता-पिता यश चोपड़ा को फिल्म के लिए मना करने उनके ऑफिस पहुंचे तो यश अंकल ने मुझे फोन किया और कहा कि बेटा आप बहुत बड़ी गलती कर रहे हो। उन्होंने आगे यह भी कहा कि मैं दरवाजा लॉक कर रहा हूं और जब तक आप हां नहीं कहोगे, मैं आपके माता-पिता को यहां से जाने नहीं दूंगा।

रानी ने कहा कि वो यश चोपड़ा का इसके लिए शुक्रगुजार हैं उन्होंने उस वक्त ऐसा करके बहुत अच्छा काम किया था। उनका करियर उस वक्त ख़तम होने की कगार पर था लेकिन फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की वजह से उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *